Friday 29 December 2017

विदेशी मुद्रा को उद्धृत करने से किसी को बताएं


किसी को बताओ करने के लिए 7 क्रिएटिव तरीके (बिना शपथ के) मुझे नहीं लगता कि मैंने सुना है कि जब तक मैं बीस साल का था, तब तक मेरी माँ ने बहुत कसम खाता हूँ। मुझे नहीं पता कि क्या यह उसका बेअर-मिडवेस्टर्न परवरिश था, या यदि वह एक महिला के लिए आवेदन करने के लिए बहुत ही मूल्यवान स्टीरियोटाइप होगी, जिसने मुझे ऐक्शन मूवी (जैसे विस्फोट-एक्शन-मूवीज़) पर उठाया, जो स्टीवन किंग्स के मालिक थे और पढ़ते थे। , जिसने मुग्डी वाटर्स का प्रबंधन किया, जिन्होंने धार्मिक रिश्तेदारों से आपत्तियां मुझे मध्य विद्यालय में विस्का के अभ्यास करने के लिए हसीन कर दीं, जिन्होंने मुझे झुकाया लेकिन मुझे अपने बाल उज्ज्वल लाल और टैटू प्राप्त करने से रोक दिया, और जो सामान्य रूप से, एक बहुत ही मुश्किल व्यापक है लेकिन उसने बहुत कसम नहीं किया जैसे, व्यावहारिक रूप से कभी नहीं उसने धुलाई-हमारे-मुंह-साबुन की चीज की, और जब मैंने कार के सामने पहली बार उसके सामने कसम खाई (मैंने बताया कि वह 10 साल का था, तो मुझे कौन सा पर्ची है), उसने ब्रेक पर पटक दिया मेरे लिए, भयानक यह मुझ पर रगड़ना, बेशक 8212 बकवास बकवास है कि। इम रोमांचित Ive ने एक नौकरी पाया जहां मैं केवल थोड़ी-थोड़ी-से-कम-वास्तविक-जीवन की तरह की दर पर कसम खाता हूँ जब मैं लिखूंगा। कहा जा रहा है कि, मुझे लगता है कि मेरी माताओं की पुरानी आदत रंगीन, कथा, या बेतुका तरीके से आने वाले लोगों को बताने के लिए करती है कि वे बिना बकवास नहीं करतीं या उन्हें बिना शपथ के बिना चर्चा की जरूरत होती है, दोनों को प्रभावी और अपमानित करने वाला व्यक्ति अपमान। इसके लिए, Ive अपने खुद के कुछ तरीकों से लोगों को बताने के लिए आते हैं कि मैं देखभाल नहीं करता 82 82 1 1 8220 हेमलोक को छोडकर या निर्वासन में जाना। 8221 कहीं 80 से 9 0 प्रतिशत लोगों के संदर्भ में मुझे यह नहीं मिलता है जब मैं यह कहता हूं, कम से कम बाहर साहित्यिक और अकादमिक हलकों संदर्भ के लिए, जब सिक्रेट्स को एथेंस के दिमागों को भ्रष्ट करने और एथेंस के देवताओं का अपमान करने का दोषी पाया जाता था, तो उनकी सजा या तो हेमलोक पीने या निर्वासन में जाने की थी। मैं इसे केवल ऐसे परिस्थितियों में लागू नहीं कर सकता जिसमें किसी ने बच्चों के दिमाग को भ्रष्ट कर दिया है, निश्चित रूप से किसी भी समय लागू होने पर आप बस किसी को बकवास दूर जाना चाहते हैं। 2. 8220 अंतरिक्ष में जाओ और अपनी हेलमेट बंद करो। 8221 हाँ, मैं मिशन से मंगल में उस दृश्य का जिक्र कर रहा हूं जहां टिम रॉबिंस ने उस महिला के सामने अपनी हेलमेट ले ली है जो उसे प्यार करती है, इसलिए वह अपने सिर को उदासीन नहीं बल्कि योको, रुके या कुछ और (डिक चाल, टिम रॉबिंस) तक प्रतीक्षा करें। किसी विशेष रूप से नापसंद किसी के लिए यह एक रंगीन छवि है। 3. 8220 जाओ सरलैक्स से लड़ें। 8221 आप सरलाक्वेस बोबा फेट को कैसे लड़ सकते हैं। उस के साथ अच्छे भाग्य, ब्रुह 4. 8220 जाओ एक ब्लैक होल की कक्षाएं। 8221 लोग जो विज्ञान नहीं जानते हैं, यह बहुत कम अप्रिय लगता है क्योंकि यह 8211 होने का नतीजा हो सकता है, वास्तव में आप एक ब्लैक होल की कक्षा नहीं कर सकते हैं, आप केवल अपनी गुरुत्वाकर्षण सर्पिल में जब तक आप केंद्र के पास नहीं होते और यह आपको कुचल देती है आप यह वाक्यांश भी कह सकते हैं जैसे कि मुझे उम्मीद है कि आपके जीवन की गति किसी घटना के क्षितिज के करीब आती है और सिर्फ उनके चेहरे को खराखते देखते हैं क्योंकि वे इसे नहीं प्राप्त करते हैं 5. 8220 हम आपको विश्वास नहीं करते हैं, आपको अधिक लोगों की आवश्यकता है। 8222 जे जेड उन्हें सबसे अच्छा जानते हैं कि वे लोगों को कैसे विश्वसनीय नहीं बताते हैं। मैं हाल ही में पता लगाने के लिए रोमांचित था कि Im केवल एक ही है जो वार्तालाप या लेखन में इस वाक्यांश का उपयोग करता है। 6. 8220UNACCEPTABLE8221 लेकिन आपको इसे लामॉन्ग्रा जैसा कहना है यदि आपको मुखर विशेषताओं की कमी है, तो बस किसी को यह आसान 10 मिनट UNACCEPTABLLLLLLLE 7 भेज दें। 8220 आप कुछ भी नहीं जानते हैं, नाम डालें। 8221 जब लोगों को सिंहासन के खेल से सबसे अच्छा अपमान के बारे में सोचते हैं, तो इसका तरीका अक्सर अक्सर उपयोगी होता है एक छाती पर निपल्स ठीक है, हा हा लेकिन आपको कुछ भी नहीं पता है, जॉन स्नो की तरह बेहतर है: यिज्रेट्स ने अविश्वसनीय रूप से दोषी ठहराया कि जॉन हिमपात में दूरदर्शिता का अभाव है या इस तथ्य के बावजूद भी वह आम तौर पर एक प्रेम-रास्ते में उन्हें खोदा है। यह कहने की तरह, मुझे अफसोस है कि मैं आपको बहुत प्यार करता हूं, क्योंकि आप बेवकूफ हैं। Whadda आप Im हमेशा अधिक की तलाश में मिला। रेबेका विपनंड ब्रिंक लेखक, फोटोग्राफर और यात्री हैं आप उसे रेबेकाविब्रंक या उसके ब्लॉग पर अनुसरण कर सकते हैं, फ़्लेयर और फ़ेड। कैसे किसी व्यक्ति को ई-हाऊ रिश्ते के द्वारा बताए गए हैं परिवार के संपादक कुछ लोग कठोर हो सकते हैं या बहुत ही कठोर हो सकते हैं। क्या आप ये जानना चाहेंगे कि इन लोगों में से किसी एक के साथ मिलने पर आप पर भरोसेमंद कैसे प्रतिक्रिया करें, इन सरल युक्तियों का पालन करके और शैली में किसी को कैसे बताने के लिए सीखें, आपकी अगली क्रूरतापूर्ण टिप्पणी के लिए तैयार करें। चेहरे के भावों को शांत और शांत, चिकनी स्वर में इस्तेमाल करें यदि आप किसी व्यक्ति को शैली में बताना चाहते हैं, तो आपको शांत रहना होगा। चुप रहो, जबकि वे विस्फोट हो रहे हैं, लाल रंग बदल रहे हैं, पसीना आ रहा है और उनकी आवाज उठाकर सिर्फ प्राकृतिक कार्य करते हैं अपने शांत बनाए रखने में मदद करने के लिए मुस्कान, दूसरे व्यक्ति के ऊपर श्रेष्ठता का हवा बनाएं और अपने अनंत वर्ग और शैली को दिखाएं। आप परेशान हैं, लेकिन नाराज गुर्राना के साथ अपने स्टाइलिश रवैया को नष्ट करके आपको अपने स्तर पर पलटने की जरूरत नहीं है। उन्हे करुणा से मार डालो। जब कोई चिल्ला रहा है या आपसे बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है और आप उन्हें यह बताएं कि उसे कहाँ ले जाना है, कभी-कभी उन्हें बताने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि उन्हें कुछ नहीं बताना। अपने गुस्से को खिलाने और उनकी हताशा बढ़ने न देखें तानाशाही में अपनी नकारात्मक टिप्पणियों का पर्दाफाश करके उन्हें भ्रमित करें। उदाहरण के लिए, आपका धूप का चश्मा सचमुच शांत, ईमानदार है, या कौन आपके बाल, आदमी, आईडी में कटौती करता है, मेरे छोटे भाई को अपने नाई की सिफारिश करना चाहते हैं I हैस पांच अपने संयम को खोए बिना, उन्हें वापस लाने का एक शानदार तरीका यदि आप हर छोटी चीज़ के लिए हर किसी को कह रहे हैं तो किसी को स्टाइल में बता देना असंभव है अपनी लड़ाई बुद्धिमानी से चुनें, क्योंकि सहिष्णुता स्टाइलिश भी हो सकती है।

No comments:

Post a Comment