Saturday 2 December 2017

विदेशी मुद्रा - निचोड़ - सूचक


टीटीएम निचोड़ संकेतक टीटीएम निचोड़ सूचक स्टॉक, विकल्प, वायदा और विदेशी मुद्रा बाजार में लागू किया जा सकता है। टीटीएम निचेंज इंडिकेटर ट्रांसएस्टेशन, ईसाइनल, सिएरा चार्ट्स के साथ मिलकर काम करता है, और अब यह निंजा ट्रेडर्स के लिए भी उपलब्ध है। आपको ई-साइगल प्रीमियर को टीटीएम ईसाइनल संकेतक खरीदने के लिए होना चाहिए। टीटीएम निचोड़ संकेतक: एक कुछ महत्वपूर्ण बिंदु: टीटीएम निचोड़ सूचक को सभी रेखाओं को पार करने से क्रॉस आंखों को जाने से रखने के लिए विकसित किया गया था। टीटीएम निचोड़ सूचक नेत्रहीन सभी लाइनों के साथ क्या हो रहा है का प्रतिनिधित्व करता है। TTM निचोड़ संकेतक सभी समय के तख्ते पर सीखने और काम करने के लिए बहुत आसान रणनीति है। हमें दो मिनट और पांच मिनट का सबसे अच्छा समय फ्रेम पसंद है। टीटीएम निचेंज संकेतक सामान्य संकेत लाल बिंदु है, कोई व्यापार नहीं है। जब हरे रंग की डॉट्स दिखाई देती हैं, तो इसका मतलब है कि टीटीएम निचोड़ सूचक चालू है। जब एक लाल बिंदु को एक हरे रंग का डॉट होता है, इसका मतलब है कि टीटीएम निचोड़ सूचक ने निकाल दिया है, अस्थिरता बढ़ रही है। हिस्टोग्राम (ऊर्ध्वाधर लाइन) गति का एक उपाय है यदि यह नीला है तो हम लंबे समय तक जाते हैं, अगर यह लाल हो तो हम छोटी हो जाते हैं। जॉन कार्टर बताते हैं कि किस आइटम को खरीदा है टीटीएम सूचक ग्राहक का उपयोग कैसे करें। 2005-2016 ट्रेडमार्क मार्केट्स सर्वाधिकार सुरक्षित। अनुमति के बिना प्रजनन प्रतिबंधित टीडी AMERITRADE, इंक। और व्यापार के डिवीज़न अलग-अलग, असंबद्ध कंपनियों और अलग-अलग सेवाओं और उत्पादों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं। टीटीएम स्वीसबीबी निचोड़ सबसे पहले मैं सभी उपयोगकर्ताओं को नमस्कार कहना चाहता हूं, और मेरे अंग्रेजी के लिए खेद व्यक्त करना चाहता हूं । अब मैं अपनी समस्या का वर्णन करने की कोशिश करता हूं: मैंने इस फोरम पर बीबीसीज़ इंडिकेटर पाया और मैंने इसे अपने ईए में इस्तेमाल करने की कोशिश की। और अब मुझे एक समस्या है क्योंकि मुझे नहीं पता है कि बफर 0 (लाल पोस्ट हिस्टोग्राम) से कम मूल्यों को कैसे वापस लेता है। इसलिए, कोई मुझे बता सकता है कि इस मूल्य को पाने के लिए iCustom अनुदेश में कौन से बफर का उपयोग करना चाहिए I Ill उस का बहुत आभारी है Sbarro26: सबसे पहले मैं सभी उपयोगकर्ताओं को नमस्कार कहना चाहता हूं, और मेरे अंग्रेजी के लिए खेद व्यक्त करता हूं। अब मैं अपनी समस्या का वर्णन करने की कोशिश करता हूं: मुझे इस फोरम पर बबस्किज़ इंडिकेटर मिला और मैंने इसे अपने ईए में इस्तेमाल करने की कोशिश की। और अब मुझे एक समस्या है क्योंकि मुझे नहीं पता है कि बफर 0 (लाल पोस्ट हिस्टोग्राम) से कम मूल्यों को कैसे वापस लेता है। इसलिए, कोई मुझे बता सकता है कि इस मूल्य को पाने के लिए iCustom अनुदेश में कौन से बफर का उपयोग करना चाहिए I Ill उस का बहुत आभारी है यह सूचक के कोड के अंदर लिखी गई है: संपत्ति सूचक coloror 1 नींबू संपत्ति सूचक रंग 2 लाल संपत्ति सूचक रंग 3 मेजेन्टा संपत्ति सूचक रंग 4 एक्वा तो चूने का रंग रेखा 0 है। लाल 1 है। मैं ईईएस में आईस्ट्रीम के लिए मतलब (क्योंकि यह icustom और 0 के साथ शुरू होता है 1 संकेतक में) ज़ीजय: मारिया, कृपया इसे पहले जांचें। यह सूचक कुछ जोड़े पर बहुत अच्छा काम करता है और दूसरों में ऐसा नहीं करता है सभी टाइमफ्रेम पर usdchf के लिए एकदम सही काम करता है साथ ही, परिणाम की तुलना में बेहतर समय सीमा उदाहरण के लिए। एक मासिक या साप्ताहिक निचोड़, शायद ही कभी होता है, लेकिन जब ऐसा होता है, तो इसके गौड़ राशि को दीर्घकालिक पर। ऐसा लगता है कि लाल डॉट एक ब्रेकआउट पर एमएसीडी या स्टोचस्टिक की तुलना में धीमी गति से होता है। Ive ने बोलिंगर और केल्टेनर दोनों को 14 बार अवगत कराया और यह बेहतर काम करता है। इसे बदल दें और आप इसे भी प्रयास करें आईएम वर्तमान में टीटीएम निचोड़, एमएसीडी और स्टोचस्टिक के साथ 4, 9 और 18 अवधि के ट्रिपल ईएमए के साथ परीक्षण कर रहा है। कुछ दिनों में परिणाम पोस्ट करेंगे। यह मुकदमा 1 जनवरी 2007 को मेरा व्यापार शुरू करने से पहले दो महीने तक चलेंगे। PS: मुझे लालच के साथ फॉरेक्स बाजार में आगे बढ़ने से पहले 2,000 का नुकसान हुआ था (इम केवल 6 महीने पुराने इस नए बाजार में) और पर्याप्त नहीं किया तकनीकी विश्लेषण और मौलिक समाचार पर शोध अब वास्तव में वास्तव में सीखना और मेरे व्यापार को पुन: लॉन्च कर दिया जाएगा यदि परीक्षण लाभदायक है। अपने मूलभूत तत्वों को न भूलें ऐसा लगता है कि लाल डॉट एमएसीडी या स्टोचस्टिक से ब्रेकआउट पर धीमी गति से होता है। Ive ने बोलिंगर और केल्टेनर दोनों को 14 बार अवगत कराया और यह बेहतर काम करता है। इसे बदल दें और आप इसे भी प्रयास करें आईएम वर्तमान में टीटीएम निचोड़, एमएसीडी और स्टोचस्टिक के साथ 4, 9 और 18 अवधि के ट्रिपल ईएमए के साथ परीक्षण कर रहा है। कुछ दिनों में परिणाम पोस्ट करेंगे। यह मुकदमा 1 जनवरी 2007 को मेरा व्यापार शुरू करने से पहले दो महीने तक चलेंगे। PS: मुझे लालच के साथ फॉरेक्स बाजार में आगे बढ़ने से पहले 2,000 का नुकसान हुआ था (इम केवल 6 महीने पुराने इस नए बाजार में) और पर्याप्त नहीं था तकनीकी विश्लेषण और मौलिक समाचार पर शोध अब वास्तव में वास्तव में सीखना और मेरे व्यापार को पुन: लॉन्च कर दिया जाएगा यदि परीक्षण लाभदायक है। कृपया अपने मूल सिद्धांतों को मत भूलना Im भी आपके जैसी नौसिखिया है, लेकिन Ive ने सीखा है कि आर्थिक संख्या और समग्र बाजार मूल्य और भावना बहुत महत्वपूर्ण हैं। उदाहरण के लिए, मेरे संकेतकों में से एक मुझे आज सुबह डॉलर-येन पर दे रहा था मैं बस उस पर हँसे। क्यों कि दुनिया में हर कोई जानता है कि येन कम है, यह केवल 119 के आसपास ऊंचा है। और डॉलर भी इन दिनों मार रहा है, इसलिए किसी भी लंबे समय के लिए सिर्फ एक रिट्रेसमेंट है और वास्तव में एक अच्छा मौका है जो मैंने किया आज खबर से पहले और अब आईएम 60 डॉलर डॉलर-येन पर, खबर आई, डॉलर के लिए बुरा, मेरे लिए अच्छा निचोड़ सूचक के बारे में मुझे आपके द्वारा किए गए बदलाव की तरह, मैं इसे अब परीक्षण कर रहा हूं, बेहतर लग रहा है, कम अंतराल जीबीपी पर इसका परीक्षण करेगा

No comments:

Post a Comment