Friday 8 December 2017

सेडको फॉरेक्स एम एसडीएन बीएचडी


हमारे ग्राहकों के लिए फॅम्प बी सॉल्यूशंस खाद्य सेवा कार्यक्रम मेनू संकल्पना अपतटीय अभियान में बड़े खातों के प्रबंधन में हमारा अनुभव हमें बताता है कि हम कई राष्ट्रीयताओं और विभिन्न आबादी के साथ-साथ राष्ट्र के सभी कोनों से प्रतिनिधियों के बहुरूपदर्शक की उम्मीद कर सकते हैं। हम मानते हैं कि क्लाइंट स्थानों पर खाद्य सेवा कार्यक्रम के लिए सफलता की कुंजी उचित कीमतों के साथ हर दिन भोजन का एक बड़ा विकल्प होना चाहिए। हमारे ग्राहकों के लिए एक अलग कोर्स लेना बंगा सिमपका यह सुनिश्चित करने में हमारी भूमिका निभानी चाहती है कि ग्राहक मूल्यवान उद्देश्य के साथ amp उत्पाद और ग्राहक सेवा का आनंद लें। उद्देश्य 1- ग्राहक प्रबंधन सुनिश्चित करके आवश्यक पोषक मानक को पूरा किया जाता है, जिससे कि वर्तमान कैटरिंग सेवा को बढ़ाया जा सके। एक डिग्री जो यह उपस्थित होने का सकारात्मक बन जाता है। उद्देश्य 2- ग्राहक कर्मचारी कर्मचारी, हमारे ग्राहकों को अपने रोजमर्रा के अनुभव से संबंधित अधिक रोचक खाद्य पदार्थ प्रदान करके, संतुलित विकल्पों को प्रोत्साहित करने के लिए प्रदर्शित किया जाता है, कतारों को कम करने के लिए जितनी जल्दी संभव किया जाता है। उद्देश्य 3- ग्राहक प्रबंधन कर्मचारियों को अच्छी तरह से खिलाया जाता है और सड़क स्तर पर खाने का विरोध करने वाले ग्राहकों के भीतर खाने के लिए आकर्षित किया जा रहा है। हमारे ग्राहकों के लिए एक अलग पाठ्यक्रम लेना बंगा सिम्पाका यह सुनिश्चित करने में अपना हिस्सा बनाना चाहता है कि ग्राहकों को सर्वोत्तम पोषण का आनंद लेना हम ग्राहकों के लिए भोजन और उत्पादों की बेहतर प्रस्तुति के माध्यम से ग्राहकों की संतुष्टि को बेहतर बनाएंगे और ग्राहकों के भोजन कार्यक्रम के लिए बेहतर सेवा देंगे और विशेष आयोजनों के लिए कैटरीना करेंगे। हमारा कॉर्पोरेट और साइट कार्यकारी शेफ हमारे खाता निदेशकों के साथ रचनात्मक मासिक और साप्ताहिक थीम विशेष को लागू करने के लिए काम करती है, जिससे नए और दिलचस्प खाद्य पदार्थों और संस्कृतियों के लिए हमारे ग्राहकों को पेश किया जाता है। हम नियमित आधार पर नए खाद्य पदार्थों, प्रवृत्तियों, और उन्नत बिक्री तकनीक की तत्काल क्रियान्वयन की पेशकश करते हैं। हम अपने ग्राहकों को तेजी से प्रतिक्रिया प्रदान करने के लिए जाने जाते हैं, एक संगठन के परिणाम जिसके परिणामस्वरूप अपने प्रबंधकों को निर्णय लेने का अधिकार मिलता है। अपतटीय ग्राहक के लिए हमारे समाधान, जन-आंदोलन और संचालन निष्पादन मील के पत्थर के लिए पूर्व-निष्पादन योजना ग्राहकों की परियोजना के संचालन के भीतर आधार सुविधाओं की स्थापना पूर्व-लोकल सुविधाएं हमारे एचएसई टीम द्वारा वास्तविक कार्यो के लिए लेखापरीक्षा प्रत्येक श्रेणी में पूरी तरह से सक्षमता और योग्य कर्मियों की भर्ती पूर्ण सुरक्षा अनिवार्य प्रशिक्षण, चिकित्सा रिपोर्ट, सुरक्षित भोजन, एचएसीसीपी, दैनिक उपकरण बॉक्स और प्रशिक्षण और पर्यवेक्षक पर लगातार प्रशिक्षण मैट्रिक्स शामिल है। नियमित, समय-समय पर निरीक्षण और ग्राहक सर्वेक्षण का आदान-प्रदान करें साप्ताहिक रिपोर्ट तैयार करें और ग्राहक के प्रतिनिधियों के साथ नियमित बैठक के माध्यम से साप्ताहिक रिपोर्ट और मासिक केपीआई का उत्पादन करें और हमारे मार्गदर्शक सिद्धांत एचएसई-एमएस मानक नीतियां और प्रक्रिया कार्यान्वयन एक बिंदु जिम्मेदारी विकेन्द्रीकृत और अधिकार प्राप्त प्रबंधन विस्तृत अनुभव और अंतर्राष्ट्रीय एसोसिएशन एकीकृत समाधान लचीलापन लंबी अवधि के साझेदारी amp पारदर्शिता कार्मिक, प्रशिक्षण विकास, औद्योगिक संबंध सेवा की गुणवत्ता की प्रतिष्ठा गुणवत्ता गुणवत्ता, सुरक्षा एम्प पर्यावरण मेनू: गुणवत्ता, शैली, विविधता, प्रस्तुति, मात्रा, पोषण, तापमान अनुसंधान amp विकास निवेश क्षमता amp लागत प्रभावकारिता हमारे ग्राहकों के आर्थिक मूल्य संवर्धन 93.2 अपने ग्राहकों को प्रिय ग्राहक, प्रिय ग्राहक, अपने नियोजित सर्वर के रखरखाव के कारण एमट्रैडिंग की सिफारिश करेंगे, आप वर्तमान में ट्रेडर्स कक्ष तक पहुंचने में असमर्थ हैं। यह नियमित डाउनटाइम है जो XX जीएमटी तक चलना चाहिए। लेकिन यदि थोड़े समय पर चलें, तो यदि आवश्यक हो कृपया चिंता न करें, आपकी व्यक्तिगत जानकारी सुरक्षित है और हमारी सेवाओं के किसी अन्य पहलू में कोई बदलाव नहीं होगा। इस असुविधा के लिए कृपया हमारी क्षमा याचना स्वीकार करें। यदि आपके पास इस प्रक्रिया के बारे में कोई प्रश्न हैं, तो कृपया हमारी सहायता टीम को एक ईमेल भेजें: supportmtrading समझने के लिए धन्यवाद। जोखिम चेतावनी: मार्जिन पर अंतर के लिए ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा या अनुबंध उच्च स्तर का जोखिम रखता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। एक संभावना है कि आप अपने संपूर्ण निवेश के बराबर या उससे अधिक नुकसान को बनाए रख सकते हैं। इसलिए, आपको निवेश या पैसे का जोखिम नहीं लेना चाहिए, जिससे आप खो सकते हैं। आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप सभी जोखिमों को समझें। सर्विसकॉम लिमिटेड सेवाओं का उपयोग करने से पहले कृपया व्यापार से जुड़े जोखिमों को स्वीकार करें। इस वेबसाइट की सामग्री को व्यक्तिगत सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। सर्विस कॉम लिमिटेड ने सिफारिश की है कि आप एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेंगे।

No comments:

Post a Comment