Thursday 7 December 2017

इचिमोकोक फॉरेक्स मैकड


मेटाट्रेडर 4 - संकेतक एमएसीडी Ichimoku - मेटाट्रेडर के लिए सूचक 4 एमएसीडी स्थिर संकेतकों में से एक है जिसके आसपास कई रणनीतियों का विकास किया गया है। कुछ बाजार भावना संकेतों को लागू करने के प्रयास में मैंने इचिमोकू अवधारणाओं को अपने मूल्यों पर लागू करने का फैसला किया। Ichimoku का उपयोग करने के बारे में लिखने के बजाय I सुझाव है कि Ichimoku विकी में जानकारी के एक बहुत अच्छे स्रोत पर एक नज़र डालें और फिर आप इस सूचक को पूर्ण समझ से पढ़ सकते हैं। संलग्न चार्ट पर मैंने आपको एक विचार देने के लिए आंदोलन पर एक बुनियादी दृष्टिकोण का उल्लेख किया है कि कैसे प्रस्तुत की गई जानकारी को कैसे पढ़ सकता है संकेतक ही एक ही ऑटो शेडिंग कोड का उपयोग करता है जो मैं रंगों के फ्लोट को बनाने के लिए उपयोग करता हूं और आपको उस के लिए डीएलएस को अनुमति देने की आवश्यकता होगी और एक नया टिक या राइट क्लिक करने के लिए इंतजार करना होगा और कुछ भी बदलकर और फिर क्लाउड के लिए एक स्थिर चार्ट पर फिर से बंद किए बिना संपादित करना होगा तैरने के लिए। क्योंकि हम एमएसीडी में सकारात्मक और नकारात्मक मूल्यों के साथ काम कर रहे हैं, मैं बफ़र्स की मात्रा के साथ विवश हूं जो मैं हर संभावना के छायांकन की अनुमति के लिए उपयोग कर सकता हूं। इसका मतलब यह है कि जब आप हमेशा सेनकुआ और बी लाइनें (कुओमो बादल की सीमाएं) देखेंगे, तो कभी-कभी एक छोटी सी छायांकन स्पष्ट होती है, जब शून्य लाइन क्रॉसओवर होते हैं। चिंता करने के लिए कुछ भी नहीं, लेकिन उल्लेख के लायक मेरे लिए यह एमएसीडी की पुष्टि करने का एक नया तरीका है और मैं प्रस्तुत समग्र जानकारी से बहुत खुश हूं। Ichimoku एक सीखने की अवस्था का एक सा है लेकिन एक बहुत ही सार्थक खोज है और मेरा मानना ​​है कि यह सूचक समान होगा। सबसे पहले एक बिट चुनौतीपूर्ण लेकिन अभ्यास के लायक। प्रारंभ में मैंने एम 5 और एम 15 रणनीति परीक्षक को ईए के साथ कुछ नहीं किया और देखा और देखा कि कैसे भारतीयों का व्यवहार हुआ। थोड़ी देर के बाद आपको आश्चर्य होगा कि यह कहानी कहां अच्छी तरह से बताता है। मैंने लगभग स्टोचस्टिक और सीसीआई इचिमोकस को पूरा कर लिया है और कुछ समय पहले मेरी साइट पर एडीएक्सआईचमुको को रिलीज़ किया है। एमएसीडी, डीएमएडीएक्स, इचिमोकू साइडिंग सिस्टम अक्टूबर 2008 में शामिल हुए स्थिति: भावना और ग्लोबल मैक्रो 2,321 डाक अधिक टिप्स एप उपकरण किसी भी व्यापारी, नॉट या अनुभव के लिए, जो प्रवृत्ति को खोज नहीं पा रहा है, वहां उपलब्ध टूल, सिग्नल, फ़िल्टर्स और बैकटेस्ट उपलब्ध हैं जो आपको संकेतों या रुझान को अद्यतन संकेत दे सकते हैं। कुछ मुफ्त हैं कुछ नहीं हैं यह प्रोरायलटाइम चार्ट से एक बैकटास्ट सिग्नल है जो मुफ़्त में उपलब्ध है। यह दैनिक चार्ट पर लंबी और शॉर्ट्स प्रविष्टियों के लिए डीएमएडीएक्स संकेतों का उपयोग करता है। इसकी बहुत सरल, लाल पट्टी एक व्यापारी को बेचने के लिए कहती है और लाल बार अस्वीकार या हरे रंग की बार दिखाई देने तक स्थिति को बंद नहीं करती। यह ईए नहीं है और स्वचालित रूप से व्यापार नहीं करता है। इसकी एक संकेतक संकेत और व्यापारियों की मदद करने के इरादे से संकेतक को बेहतर ढंग से पढ़ा जा सकता है। हर व्यापारी को एक किनारे की जरूरत है संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) नमस्ते और अपना तरीका साझा करने के लिए धन्यवाद। मैं थोड़ी सी समान उपयोग करता हूं जो लाभदायक हो सकता है मेरे द्वारा उपयोग किए जाने वाले संकेतक ADXDMIMACDEMA34EMA10 हैं लेकिन मैं इसका उपयोग 1 घंटे के चार्ट पर करता हूं, लगभग यूआरयूएसडी जोड़ी के साथ। फिर भी मेरे पास कुछ अलग-अलग पैसा प्रबंधन नियम हैं लेकिन यह बहुत समान है। अगर आपको लगता है कि यह दिलचस्प हो सकता है, तो मैं आपको लिथोड का उपयोग कर सकता हूं और आप इसे वापस कर सकते हैं, मैं एमटी 4 में न कुछ कोड और न ही टीएस मुझे बताएं। आपकी पद्धति बहुत समान है यदि आप दिमाग नहीं करते हैं, तो कृपया आपको विधि और धन प्रबंधन पोस्ट करें, इसे बैकटेस्टिंग में दिलचस्पी होगी यदि आप इसे सार्वजनिक नहीं करना चाहते हैं, तो केवल प्रधान मंत्री मुझे। आपको प्रवेश के नियमों को जानना अच्छा लगेगा Ichimoku का उपयोग करने का तरीका समझाने के लिए धन्यवाद क्योंकि मेरे पास यह समझने का कठिन समय है कि जब तक मैं यह पाया नहीं जाता तब तक यह कैसे काम करता है। मैंने यह नया एक सीखा है आप का स्वागत है। Ichimoku बहुत गलत-अग्रणी हो सकता है और साथ ही नये और एक्सपीरेस व्यापारियों को समान रूप से डरा देता है। कभी-कभी, मुश्किल और भ्रामक रणनीति से निपटने के लायक पुरस्कार अंत में भुगतान करते हैं, केवल अगर इसके लायक आप के लिए मैं दो रणनीतियों का उपयोग करता हूं, और Ichimoku मेरे दीर्घकालिक खाते में है। इसकी केवल डेलीवेकली चार्ट पर ही इस्तेमाल किया गया है, हालांकि मुझे पता है कि एक व्यापारी या दो जो इसे अस्थायी चार्ट पर उपयोग करता है, और इसके साथ अच्छा कर रहा है। बस याद रखो, लाइव होने से पहले कुछ महीनों के लिए इसे बैकस्टेस्ट करें और मैं इसे अस्थायी चार्ट से कम पर कुछ भी नहीं सुझाऊंगा हाय झिग, मुझे इचिमोकू भी पसंद है, हालांकि मेरे पास कुछ समस्याएं हैं: - यदि आप केवल 20-50pips के बाद आपकी स्टॉप को स्थानांतरित करते हैं, तो आपको बहुत बार बंद कर दिया जाएगा। दैनिक इचिमोकू में प्रविष्टियां काफी दुर्लभ हैं, यदि आप बंद कर चुके हैं, तो आप अपने उदाहरण चार्ट में फिर से प्रवेश कैसे करें, केवल सितंबर के मध्य में ही क्यों बेचे जाएं, और क्लाउड से नीचे की कीमत तोड़ने के तुरंत बाद ही अन्य Ichimoku स्थितियां जहां भी फुलफिल , किजुन के नीचे टेनकन की तरह, चिको कीमत से नीचे था। - मुझे पता है कि आप 20-50 पिप्स की पिछली स्टॉप की अनुशंसा करते हैं (समायोजन द्वारा हे रेंडी, अच्छे प्रश्न हैं I व्यक्तिगत रूप से केवल डेली वेक्ली चार्ट पर Ichimoku का उपयोग करते हैं। मेरी निजी रोकें 50-100-150 वापस रखी जाती हैं। Ive से संशोधित किया गया है कि नए व्यापारियों के लिए, जिनके पास 100 पीआईपी ड्रॉडाउन लेने के लिए खाता शेष नहीं है। मेरा पहला व्यापार, आपके घाटे की सीमा को सीमित करता है यदि बाजार आपके 50 पिप्स के खिलाफ जाता है, तो यह आपका समय है, बाहर निकलें। पिप्स सामान्य है 50 पिप्स ड्रॉडाउन एक नया व्यापारियों का संकेत है, बंद करें और हार को स्वीकार करें। ओवरविच, व्यापारी को बाज़ार को यह काम करना चाहिए और एक लंबित आदेश देना चाहिए जहां स्थिति (जैकोस एंटी हैज सिस्टम)। तो, हाँ, एक अनुभवी व्यापारी के लिए, 20-50 पिप्स बंद हो सकते हैं तंग करने के लिए हो सकता है। रेंडी, यदि सिस्टम आपके लिए काम करता है, तो कृपया अपने व्यापार की शैली के अनुसार समायोजित करें Ichimoku रणनीति के बारे में महान बात यह है कि कई संकेत मिलता है जो आपको बाजार के बारे में बहुत कुछ बताएगा ओ। Ichimoku का उपयोग करना, इसके हमेशा इंतजार करना बेहतर होता है और पूरे सिस्टम आपको दिखाती है कि बाजार किस दिशा में आगे बढ़ रहा है। यह बेहतर है कि व्यापारी को यह निर्धारित करने के लिए कि संकेतों का संकेत सिग्नल से प्रवेश संकेतों की तुलना में इचिमोकस रीडिंग के आधार पर एक व्यापार को निष्पादित किया जाना चाहिए या नहीं। रैंडी, रीमेबेर, इचिमोको तीन संकेतक देते हैं, इसलिए इन तीन संकेतकों का उपयोग करने के लिए सबसे अच्छा है। यद्यपि, Ichimomu का उपयोग कर अनुभवी, संकेत समझते हैं और Ichimoku पढ़ने के लिए क्या देखने के लिए और क्या पता होगा। जैसे, पीए बूस की भविष्यवाणी करते हुए या एसआर लाइनों को तोड़ते हुए चलती औसत के रूप में दिशा में व्यापार करना। Vladv, मैं MetaTrader का उपयोग कर व्यापार नहीं करता, मैं डीएएलबुक 360 या डीएएलबुकवेब जीएफ द्वारा उपयोग करता हूं। चूंकि Ive ने MT का उपयोग किया है, लेकिन मैं थोड़े समय के लिए गया था, लेकिन मैं अल्पारी से एक डेमो कॉपी डाउनलोड कर सकते हैं और यहाँ टेम्प्लेट पोस्ट कर सकते हैं। जब तक कोई एफएफ उपयोगकर्ता एमएसीडी (डिफ़ॉल्ट सेटिंग) के एमटी 4 टेम्पलेट, एडीएक्सडीएमआई (14), एएमए (14), एपीआई इचिमोकॉ (डिफॉल्ट सेटिंग) पोस्ट करने को तैयार है। यदि नहीं, तो आज रात को (यू.एस. ए. ए. एस्ट टाइम) व्हाल्ड, हेप्पी ट्रेडिंग पर आप इन एमटी 4 इंडिकेटर एम्प टेम्पलेट पोस्ट कर सकते हैं

No comments:

Post a Comment