Thursday 14 December 2017

सूरज सोकर आर्थिक समय विदेशी मुद्रा


सुराज पंचोली ने जियारोस्कोवो आत्महत्या करने का आरोप लगाया अभिनेता जिया खान ने कथित रूप से पीछे छः पेज के एक पत्र का खुलासा किया जो उसने अपने आत्महत्या के कुछ दिनों पहले की थी। पत्र की एक प्रति, जो कि TOI के कब्जे में है, वर्तमान में जुहू पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। अभिनेता जिया खान ने कथित रूप से पीछे छः पेज पत्रों का खुलासा किया, जो उसने अपने आत्महत्या के कुछ दिनों पहले की थी। पत्र की एक प्रति, जो कि TOI के कब्जे में है, वर्तमान में जुहू पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। (बीसीसीएल) सूरज पंचोली, आदित्य पांचोली एक अभिनेता जिया खान के पीछे कथित तौर पर छः पेज पत्रों का खुलासा हुआ, जो उसने आत्महत्या के कुछ दिनों पहले की थी। पत्र की एक प्रति, जो कि TOI के कब्जे में है, वर्तमान में जुहू पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। (बीसीसीएल) सूरज पंचोली, आदित्य पंचोली सूरज पंचोली ने जियारोस्कोवो को आत्महत्या करने का आरोप लगाया फोटो अभिनेता सूरज पंचोली का आरोप लगाया गया जियारोस्कोप की आत्महत्याएं फोटो सूरत पंचोली ने जियारोस्कोवो की आत्महत्या का आरोप लगाया फोटो गैलरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी पॉजिटिव लाइब्रेरी फोटो गैलरी : यहाँ मेरे लिए चीजें देख रहे थे लेकिन जब यह आपके दिल से दुखी होता है, तो जब आप निरंतर प्रेम करते हैं या आपको मारने की धमकी चाहते हैं, या अन्य लड़कियों को कहकर आप पर धोखा देती हैं वे सुंदर हैं या आप अपने घर से बाहर फेंकता है जब आपके पास कहीं भी नहीं है नोट ने कहा: चीजें यहाँ मेरे लिए देख रहे थे लेकिन जब यह आपके दिल से दुखी होता है, तो जब आप निरंतर प्रेम करते हैं या आपको मारने की धमकी चाहते हैं, या अन्य लड़कियों को कहकर आप पर धोखा देती हैं वे सुंदर हैं या आप अपने घर से बाहर फेंकता है जब आपके पास कहीं भी नहीं है सूरज पंचोली ने जियारोस्कोवो को आत्महत्या करने का आरोप लगाया फोटो गैलरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी पॉजिटिव फोटो गैलरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी पॉजिटिव लाइब्रेरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी पॉजिटिव लाइब्रेरी फोटो गैलरी अपने चेहरे पर झूठ बोलते हैं या वे आपको उनकी कार में पीछा करते हैं या उनके परिवार का अपमान करते हैं आप उनसे प्रेम से बाहर आए हैं या जब वे आपके चेहरे पर झूठ बोलते हैं या वे आपको अपनी गाड़ी में पीछा करते हैं या उनके परिवार का अपमान करते हैं। सूरज पंचोली ने जियारोस्कोवो आत्महत्या के लिए आरोप लगाया आरोप लगाया सोरज पंचोली ने जियाआर्स्कक्वोस आत्महत्या के लिए आरोप लगाया आरोपों में सूरराज पंचोली का आरोप लगाया गया जियारोस्कोवो आत्मघाती फोटो गैलरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी पॉजिटिव लाइब्रेरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी पॉजिटिव लाइब्रेरी फोटो गैलरी वैलेंटाइन दिवस। आपने मुझसे वादा किया था। एक बार हमने इसे एक वर्ष बना दिया, हम लगे होंगे मैं चाहता था कि तुम और खुशी हो। तुमने मुझसे दोनों दूर ले लिया इस दुनिया में रहने के लिए मेरे पास कुछ भी नहीं बचा है। यह जोड़ा: आप वैलेंटाइन्स दिवस पर मुझसे दूर रहने का फैसला किया। आपने मुझसे वादा किया था। एक बार हमने इसे एक वर्ष बना दिया, हम लगे होंगे मैं चाहता था कि तुम और खुशी हो। तुमने मुझसे दोनों दूर ले लिया इस दुनिया में रहने के लिए मेरे पास कुछ भी नहीं बचा है। सूरज पंचोली ने जियारोस्कोवो को आत्महत्या करने का आरोप लगाया फोटो गैलरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी पॉजिटिव फोटो गैलरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी पॉजिटिव लाइब्रेरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी पॉजिटिव लाइब्रेरी फोटो गैलरी मैंने अपने भविष्य और सफलता का सपना देखा था मैं इस जगह को कुछ भी नहीं लेकिन टूटे सपनों और खाली वादों के साथ छोड़ देता हूं। मैं चाहता हूं कि अब सो जाओ और फिर से कभी जागना न हो। मैं तो कुछ भी नहीं हूँ। मुझे सब कुछ था मैं तुम्हारे साथ रहने के बावजूद अकेले महसूस किया। मेरी इच्छा है कि तुमने मुझे प्यार किया था जैसे मैं तुम्हें प्यार करता था मैंने अपने भविष्य और सफलता का सपना देखा था मैं इस जगह को कुछ भी नहीं लेकिन टूटे सपनों और खाली वादों के साथ छोड़ देता हूं। मैं चाहता हूं कि अब सो जाओ और फिर से कभी जागना न हो। मैं तो कुछ भी नहीं हूँ। मुझे सब कुछ था मैं तुम्हारे साथ रहने के बावजूद अकेले महसूस किया। सूरज पंचोली ने जियारोस्कोवो को आत्महत्या करने का आरोप लगाया फोटो गैलरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी पॉजिटिव फोटो गैलरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी पॉजिटिव फोटो गैलरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी फोटो गैलरी पॉजिटिव लाइब्रेरी फोटो गैलरी उसके बटुए में कलाकारों की मृत्यु के बाद कविता ने जिया द्वारा लिखी कुछ कविताएं खोजी थीं, जब वह पत्र पर ठोकर खाई तो उनकी प्रार्थना सभा में पढ़ी जानी थी। जिया की बहन कविता ने अपने बटुए में अभिनेताओं की मौत के तीन दिन बाद यह पत्र पाया था। कविता ने जिया द्वारा लिखी गई कुछ कविताएं खोजी थीं, जब वे पत्र पर ठोकर खाई तो उनकी प्रार्थना सभा में पढ़ी गई। तीनों युवकों को पुणे की हत्या के लिए तीनों को गिरफ्तार किया गया: 18 वर्षीय युवाओं की हत्या के आरोप में कथित रूप से ब्लडजोनिंग करने के लिए रविवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। शनिवार रात को काटराज के पास बांस की छड़ के साथ। संदिग्धों की पहचान सुरज पुजारी (22) और हर्षवर्धन जगताप (20), धनकबंदी के दोनों निवासियों और आंबेगांव के मुकेश वखखंड (1 9) के रूप में की गई है। भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन के सहायक निरीक्षक अमोल देवकर ने बताया कि कुछ दिनों पहले उन्होंने मृतक विकास लोन, धनकॉडी के साथ एक विवाद में प्रवेश किया था। शनिवार की रात, लोन और उसके दोस्तों जीवन अंबुरे और पीयूष भामारा कटराज के पास महाराणा प्रताप चौक आए थे। संदिग्धों, जो एक ही क्षेत्र में थे, ने सोचा कि लोन ने अपने दोस्तों को यहां तक ​​पहुंचने के लिए लाया था, देवकर ने कहा। वे चौक से चले गए और लोन और उसके दोस्तों को बांस की छड़ियों के साथ हमला किया। देवकर ने कहा कि उसके सिर पर बड़ी झड़पों के बाद मौके पर लोन की मौत हो गई, जबकि उनके दोस्त घायल हुए। जांच के दौरान, पुलिस कांस्टेबल संजय गायकवाड़ को पुजारी के इस मामले में शामिल होने के बारे में जानकारी मिली। पुलिस को यह भी पता चला कि संदिग्ध शहर से भागने की तैयारी कर रहे थे। हम उन पर गिरफ्तार कर गए जब संदिग्ध Katraj-Dehu रोड बाईपास पर एक परिवहन के लिए इंतजार कर रहे थे, Devkar ने कहा। उन्होंने कहा कि अपराध किए जाने के बाद 12 घंटे के भीतर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। भारतीय महिलापाठ पुलिस थाने की एक टीम, निरीक्षक बालासाहेब सुर्वे की अगुआई में गिरफ्तारियां बनीं।

No comments:

Post a Comment